Online Chhattisgarh

OnlineIndia   2018-01-13

देवेंद्र फडणवीस ने दी साल भर में तीसरी बार मौत को मात

OnlineIndiaडेस्क। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस एक बार फिर आसमान में हादसे का शिकार होते-होते बचे हैं। हेलिकॉप्टर के पायलट की सूझबूझ के चलते कोई दुर्घटना नहीं हुई। हेलिकॉप्टर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी सवार थे। देवेंद्र फड़णवीस पहले भी इस तरह की मुश्किल में फंस चुके हैं।  

दरअसल महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को हेलिकॉप्टर से मुंबई के मीरा रोड इलाके के कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। सूत्रों के अनुसार हेलिकॉप्टर को कार्यक्रम स्थल के पास एक स्कूल कैंपस के अंदर बने हेलीपैड पर उतरना था। जब हेलिकॉप्टर लैंड हो रहा था तब पायलट ने देखा कि लैंडिंग के निशान के पास कोई तार पड़ा हुआ है। पायलट ने अपनी सूझ-बूझ का परिचय देते हुए तुरंत हेलिकॉप्टर में उड़ान भर दी। इसके बाद वहीं पास में सुरक्षित स्थान पर दोबारा से हेलिकॉप्टर लैंड करवाया।

आपको बता दें कि ये कोई पहली दफा नहीं है, जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इस तरह से हवाई दुर्घटना का शिकार होने से बचे हैं। साल भर के अंदर ये तीसरी बार है जब फडणवीस के साथ इस तरह का हादसा हुआ हैं। 

You Might Also Like