Online Chhattisgarh

OnlineIndia   2018-01-13

आग से दहले देश के 2 बड़े शहर, 8 लोगों की गई जान

OnlineIndiaडेस्क। इन दिनों आग अपने पैर देश के अलग-अलग कोने में फैला रही है भीषण आग के तांडव से देश के बड़े शहर दहल गए। गुजरात के पोरबंदर में आग से छात्राओं की मौत हो गई। गुजरात के उपलेटा में चल रहे एक धार्मिक शिविर में आग लग गई। भीषण आग ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया। इस आग में छात्राओं की जान चली गई। इसके साथ ही 15 लोग झुलस गए। लोगों ने फायर ब्रिगेड को खबर दी। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से घायल हुए लोगों को उपलेटा सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है।

आपको बता दें कि हर साल इस शिविर में करीब 50 हजार छात्र शामिल होते हैं। दरअसल यहां चल रहे राष्ट्र कथा शिविर में टेंट लगाया गया था। इस टेंट में हजारों कि संख्या में श्रद्धालु सो रहे थे। उसी दौरान ही शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी और टेंट को अपनी चपेट में ले लिया। टेंट धू-धूकर जलने लगा। बताया जा रहा है कि रात करीब 11:30 बजे ये आग लगी थी। जिस समय ये आग लगीउस वक्त टेंट में हजारों छात्र भी सो रहे थे।  

आग ने अपना दूसरा निशाना जयपुर शहर को बनाया, यहां के विद्यानगर के सेक्टर-में एक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया। जिसके कारण आग सुलग गई। इस आग में एक ही परिवार के लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दादा और पोते-पोतियां शामिल हैं।

You Might Also Like