Online India

Pooja Sharma   2018-03-13

अजय देवगन ने कहा- मैं जो भी करता हूं अपनी शर्तों पर करता हूं

OnlineIndia मनोरंजन। अपनी भूमिकाओं से दर्शकों को हंसाने और भावनात्मक भूमिका से रुलाने वाले अभिनेता अजय देवगन बॉलीवुड में अपने अब तक के करियर से संतुष्ट हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी शर्तो पर काम किया है। अजय ने कहा कि, "मैं जो कुछ भी करता हूं अपनी शर्तों पर करता हूं और यही मैं चाहता हूं।"

'फूल और कांटे' फिल्म से शुरुआत करने वाले अभिनेता अजय देवगन की फिल्मों में एक्शन, कॉमेडी, रोमांस और ड्रामा भरपूर देखने को मिलता है। फिल्म 'दिलवाले', 'हम दिल दे चुके सनम', 'कंपनी', 'ओंकारा' और 'युवा' के साथ-साथ 'गोलमाल' और 'सिंघम' में उनके अभिनय को काफी सराहा गया।

उनकी अगली फिल्म 'रेड' मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित है। कई शैलियों में काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "हर काम मुश्किल है। लोगों को हंसाना और वो आपके लिए महसूस करें, ये थोड़ा मुश्किल है, इसलिए यह कोई आसान बात नहीं है। एक अभिनेता होने के नाते आप शैली के बारे में कभी नहीं सोचते।"

काजोल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर अजय देवगन ने DNA को दिए गए इंटरव्यू में कहा- 'काजोल और मैं अपने करियर में अब उस पड़ाव पर पहुंच गए हैं, जहां हम अब लव स्टोरी, रोमांस जैसे स्टीरियोटाइप किरदारों को अदा नहीं करना चाहते। हम एक ऐसे किरदार और फिल्म की तलाश में हैं जिसमें हम अपनी मौजूदगी को साबित कर सकें।'

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like