Online India

Pooja Sharma   2018-02-21

जानिए क्यों कांग्रेस ने प्रियंका चोपड़ा की फोटो को असमिया कैलेंडर से हटाने को कहा

OnlineIndia मनोरंजन। प्रि‍यंका चोपड़ा से जुड़ा एक नया विवाद सामने आ रहा है। एक कैलेंडर में इस्तेमाल प्रियंका की फोटो को संस्कृति के खिलाफ बताया जा रहा है। दरअसल, असम में बीजेपी की सरकार है और असम टूरिज्म डेवलपमेंट कॉरपोरेशन (ATDC) की ब्रांड एम्बेसडर प्रि‍यंका चोपड़ा को बनाया गया है। हाल ही में टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए उनकी फोटो के साथ एक कैलेंडर लॉन्च किया गया था। लेकिन कैलेंडर पर कांग्रेस ने एतराज जताया है।

 

कांग्रेस का कहना है कि कैलेंडर में प्रियंका ने काफी छोटे कपड़े पहने हैं जो हमारी सभ्यता को नहीं दर्शाता। ऐसे में प्र‍ियंका को एम्बेसडर पद से हटा देना चाहिए। इस मामले पर बोको एमएलए नंदिता दास और एमएलए रूपज्योति ने प्रि‍यंका को हटाए जाने की मांग की है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस विधायकों का कहना है कि प्र‍ियंका ने कैलेंडर में फ्रॉक पहनी है। यह असमियां कल्चर की ड्रेस नहीं है। सरकार को हमारी परंपरा और सभ्यता का ध्यान रखना चाहिए। एमएलए रूपज्योति ने कहा,असम में भी टैलेंटेड कलाकार हैं ऐसे में प्रियंका चोपड़ा को एम्बेसडर बनाने की क्या जरूरत है? वहीं ATDC के चेयरमैन जयंता मल्ला बरुआ का कहना है कि कैलेंडर असम को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रमोट करने के लिए बनाया गया है। इसे इंटेरनेशल टूर ऑपरेटर और गणमान्य लोगों को भेजा जा चुका है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like