Online India

Roshan Bharti   2018-02-07

जानिए किसने 76 साल की उम्र में अभिनेता जितेंद्र पर लगाया यौन शोषण का आरोप

OnlineIndia मनोरंजन। अपने जमाने के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार जितेंद्र एक नए विवाद में फंस गए हैं। दरअसल, 75 साल की उम्र में आने के बाद उन पर यौन शोषण करने का गंभीर आरोप लगा है। ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उनकी अपनी कजिन ने ही लगाए हैं। उन्होंने शिकायत भी दर्ज कराई है और गिरफ्तारी की मांग की है।

कजिन के मुताबिक़ ये मामला काफी पुराना है। उस वक्त जितेंद्र की उम्र 18 साल थी और वो उनसे 10 साल छोटी थीं। उन्होंने कहा, फेमिनिस्ट अवेयरेस कैंपेन #METOO की वजह से उन्हें इतने सालों बाद अपनी बात रखने की हिम्मत मिली है। बताते चलें कि जितेंद्र अपने दौर के बेहतरीन अभिनेता थे। उन्होंने एयर होस्टेस शोभा कपूर से भागकर शादी की थी।

हिमाचल डीजीपी ऑफिस को कथित पीड़ित महिला ने ऑनलाइन शिकायत भेजी है। इसमें महिला ने लिखा है कि साल 1971 में जितेंद्र उसे शूटिंग दिखाने के बहाने दिल्ली से शिमला लाए और एक होटल में उसका यौन शोषण किया। हिमाचल प्रदेश के डीजीपी एसआर मरडी ने ऑनलाइन शिकायत मिलने की पुष्टि की है उन्होंने कहा कि ऑनलाइन शिकायत मिली है। उन्होंने मामले को शिमला एसपी को मार्क किया है। जांच की जाएगी, फिलहाल इस मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

दो पेज की शिकायत में महिला नेआपबीती लिखी। जितेंद्र की शिकायतकर्ता कजिन ने लिखा कि साल 1971 में जितेंद्र उसे दिल्ली स्थित घर से अपनी गाड़ी में शिमला लाए। वह शूटिंग के बहाने उसे शिमला लाए और उसका शारीरिक शोषण किया। महिला का आरोप है कि घटना के दौरान वह 18 साल थी और जितेंद्र करीब 28 वर्ष के थे। महिला ने आरोप लगाया कि जनवरी 1971 को रवि कपूर (जितेंद्र) कार में उसके घर आए थे।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like