Online India

Pooja Sharma   2018-02-02

एक बार फिर महिला अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

OnlineIndia मनोरंजन। ट्रेन में यात्रा के दौरान मलयाली अभिनेत्री सानुषा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। सानुषा मवेली एक्‍सप्रेस में सफर कर रही थीं जब उनके साथ यह घटना घटी। रेलवे पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री सानुषा ने शिकायत दर्ज कराई कि पास वाली बर्थ पर यात्रा कर रहे एक व्यक्ति ने देर रात उन्हें परेशान करने का प्रयास किया। फिलहाल रेलवे पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम अंतो बोस बताया जा रहा है।

मीडिया से बात करते हुए सानुषा ने बताया कि वो ट्रेन के ऊपरी बर्थ पर सो रही थीं, रात करीब एक बजे उन्हें महसूस हुआ कि कोई उनके होंठ छू रहा है। सानुषा मे हिम्मत से काम लिया और शख्स का हाथ पकड़ लिए और जोर-जोर से चिल्लाने लगीं, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

काफी देर शोर करने के बाद सिर्फ दो लोग उनकी मदद के लिए आगे आए। दोनों ने तुरंत टीटी को खोजा और टीटी के आने तक सानुषा ने आरोपी को पकड़े रखा था। ट्रेन जब त्रिशूर रेलवे स्टेशन पर रुकी तब आरोपी को पुलिस के हवाले किया गया। उसके बाद सानुषा ने पुलिस को अपना बयान दर्ज करवाया।
आरोपी की पहचान 40 वर्षीय अंतो बोस के रुप में हुई है। पुलिस ने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। ट्रेन में हुई इस घटना से सानुषा हैरान हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं ट्रेन में अकेले परेशान थी लेकिन कोई मदद के लिए सामने नहीं आया। अगर यही बात मैं सोशल मीडिया पर कहती तो हजारों लोग मदद के लिए आगे आ जाते। मेरे ख्याल से लोग फेसबुक पर सिर्फ विरोध ही दर्ज करवाते हैं।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like