Online India

Pooja Sharma   2018-01-13

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत 15 जनवरी को देंगे सामाजिक समरसता का संदेश

OnlineIndia रायपुर। 14 और 15 जनवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन राव भागवत दो दिन के प्रवास पर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 14 जनवरी शाम तक मोहन भागवत रायपुर पहुंचेंगे। जहां पंडरी स्थित जागृति मंडल में 14 जनवरी को ही संघ के वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक लेंगे और यहीं रात्रि विश्राम करेंगे। बताया जा रहा है कि इसके बाद 15 जनवरी को सरसंघचालक मोहन भागवत शाम 3:45 बजे राजधानी के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित एक सभा को संबोधित करेंगे।

ज्ञात हो कि लगभग पूरे दो साल के बाद आरएसएस छत्तीसगढ़ में संघ अपनी इतनी बड़ी गतिविधि करने जा रहा है, जिसमें राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख डॉ. मोहन भागवत हिस्सा लेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले मोहन भागवत विद्या भारती द्वारा आयोजित प्रांत स्तरीय सम्मेलन में हिस्सा लेने आए थे। जहां उन्होंने रायपुर के ही इंडोर स्टेडियम में सभा को संबोधित किया था।

वहीं इस कार्यक्रम को लेकर राजनीतिक हलकों में भी चर्चा का दौर शुरू हो गया है, क्योंकि साल 2018 में ही प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं। वहीं आरएसएस रायपुर इसे केवल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम बता रहा है। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ रायपुर प्रचार विभाग के अनुसार मोहन भागवत सामाजिक समरसता के तहत आयोजित एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। जिसमें आरएसएस के कई अनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारी, स्वयंसेवकों सहित आम जनता भी शामिल रहेंगे।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like